ऐश्वर्या राय बच्चन ने किया 1 करोड़ का निवेश

हेलो दोस्तों आज का मेरा टॉपिक है Aishwarya Invest on Ambee 1Cr।बॉलीवुड न्यूज़ पर इंटरेस्ट लेने वाले ऑनलाइन रीडर्स को ये पोस्ट काफी पसंद आएगी क्यों कि यहाँ पर ब्यूटी विथ बीस्ट जैसा एक टॉपिक है.कि पैसे को कैसे काम पर लगाया जाये |

ऐश्वर्या राय बच्चन Bengaluru-में स्थित एनवायर्नमेंटल स्टार्टअप Ambee में INR 1 करोड़ का निवेश करने का सोच रही हैं | लगता है बॉलीवुड ए-लिस्टर्स का बढ़ता रुझान इनोवेटिव स्टार्टअप्स का समर्थन कर रहा है। प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार और दीपिका पादुकोण जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने विभिन्न तकनीकी से संबंधित और अन्य स्टार्टअप में निवेश किया है, विशेष रूप से वे जो किसी प्रकार का सामाजिक प्रभाव डालते हैं। इन सितारों के कुछ उल्लेखनीय निवेशों में शामिल हैं: डेटिंग ऐप बम्बल इंडिया (प्रियंका), ड्रम फूड्स इंटरनेशनल (दीपिका) फैशन टेक्नोलॉजी स्टार्टअप स्टाइलक्रेकर (आलिया) और कैलिफोर्निया स्थित फिटनेस टेक्नोलॉजी स्टार्टअप GOQii में अक्षय कुमार ने निवेश किया है । ऐश्वर्या राय बच्चन इस सूची में शामिल होने वाली नवीनतम सेलिब्रिटी हैं। उसने अपनी मां वृंदा के साथ बेंगलुरु स्थित एनवायर्नमेंटल स्टार्टअप Ambee में INR 1 करोड़ का निवेश किया है।
मां-बेटी की जोड़ी ने प्रत्येक में INR 50 लाख का निवेश किया है।

Aishwarya Invest on Ambee 1Cr.

Ambee को 2017 में डेटा वैज्ञानिक मधुसूदन आनंद, ऑटोमोटिव इंजीनियर जोशी और वकील जयदीप सिंह द्वारा लॉन्च किया गया था। स्टार्टअप पर्यावरण से संबंधित मैट्रिक्स जैसे वायु गुणवत्ता को मापने के लिए डेटा का उपयोग करता है। सीड कैपिटल वेंचर कैटालिस्ट्स से जुटाई गई थी और यह वर्तमान में एक्सेलेरेटर TechStars ‘इंडिया बैच का हिस्सा है। Linkedin पर Ambee के आधिकारिक विवरण में कहा गया है कि यह “आपके आस-पास की वायु गुणवत्ता के बारे में हाइपरलोकल पर्यावरण खुफिया बनाता है।”

पोन्नियिन सेलवन aishwarya upcomming film

यह ऐश्वर्या का पहला ज्ञात angel निवेश है। अभिनेत्री ने पहले महाराष्ट्र में पवन ऊर्जा परियोजनाओं में निवेश किया था (लगभग एक दशक पहले)। पेशेवर मोर्चे पर, ऐश्वर्या मणि रत्नम की क्लासिक काल के उपन्यास पोन्नियिन सेलवन के फिल्म रूपांतरण में दिखाई देंगी। 10 वीं शताब्दी में आधारित कहानी में, ऐश्वर्या को पेरिया पझुवेत्तारय्यर की पत्नी नंदिनी के रूप में देखा जाएगा, जो चोल साम्राज्य की कुलपति और कोषाध्यक्ष थीं। इससे पहले, अभिनेत्री ने पति-अभिनेता अभिषेक बच्चन के साथ सर्वेश मेवाड़ा की अगली फिल्म गुलाब जामुन के लिए भी प्रतिबद्ध किया था, जिसने आठ साल बाद युगल अभिनय को एक साथ देखा होगा। लेकिन बाद की रिपोर्टों के अनुसार, बाद में इस जोड़ी ने पटकथा के साथ कुछ मुद्दों के कारण फिल्म से बाहर कर दिया।

शैक्षिक उद्देश्य: – हमने इस साइट www.hindiwalisite.com को केवल शिक्षा और पाठको की रुची के लिए बनाई गयी है, ताकि छात्रों की मदद की जा सके या उपरोक्त पोस्ट किसी से भी स्कैन नहीं किया गया है, हम केवल इंटरनेट पर उपलब्ध सामग्री को केवल आपके लिए ही प्रदान करते हैं। यदि किसी को भी कोई समस्या या कानूनन के किसी भी प्रकार के उल्लंघन का सामना करना पड़ता है, तो हमें अवश्य मेल करे |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *